शहर में गड्ढों की भरमार, दुर्घटना को दे रहे निमंत्रण

    Loading

    भंडारा. शहर में शायद कोई भी सड़क ऐसी नहीं है कि जिस पर गड्ढे पड़े हुए नहीं हैं.इन सड़कों पर पिछले दिनों हुई भारी वर्षा के कारण गड्ढों का आकार और चौड़ा हो गया है.यह गड्ढे दुर्घटना को आमंत्रण देते नजर आ रहे हैं.

    भंडारा से खातरोड की ओर जाने वाला राजमार्ग अब राष्ट्रीय हो गया है.खात रोड़ पर खाम तालाब के पास इतने अधिक गडढे है कि लगता ही नहीं सह मार्ग भंडारा शहर का भाग है. मुस्लिम लाइब्रेरी के निकट के भाग में भी गड्ढों की भरमार है.राजीव गांधी चौक से खाम तालाब मार्ग पर बेहिसाब गड्ढों की वजह से लोगों की जान खतरे में पड़ गई है.

    पिछले दिनों अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच लोग शिकार हो गए थे. खाम तालाब चौक में भारी वर्षा के कारण से बने हुए गड्ढे किसी और दुर्घटना की राह देख रहे है? ऐसा प्रश्न पूछा जा रहा है. राष्ट्रीय महामार्ग प्राधिकरण के अधिकारी शायद किसी बड़ी दुर्घटना होने की राह देख रहे है ऐसा प्रतीत हो रहा है.

    दूरसंचार विभाग कार्यालय से खातरोड रेलवे क्रॉसिंग का रास्ता डामर से बना है.बारिश की वजह से यह मार्ग बदहाल हो गया है. रेलवे क्रॉसिंग के पास बना बड़ा गड्ढा जानलेवा हो गया है. जिस जगह पर यह गड्ढा है, उसी जगह से नाला बहता है.शास्त्री चौक हो या नाशिक नगर या फिर वरठी रोड़ हर जगह गड्ढे शहर की यातायात व्यवस्था के लिए चुनौती बन गए हैं.शहर के मुख्य मार्ग ही नहीं बल्कि भीतरी मार्गों की हालत और भी ज्यादा खराब है. शहर के नागरिक सुधार की अपेक्षा कर रहे हैं.