किरीट सोमैया पर हमले का निषेध, भाजपा ने मुख्यमंत्री को भेजा निवेदन

    Loading

    • निवेदन दीवार पर चिपकाने की चेतावनी

    भंडारा. पूर्व सांसद किरीट सोमैया पर 23 अप्रैल को मुंबई में अपहरण की कोशिश एवं हमले का निषेध करते हुए भाजपा भंडारा तहसील एवं भंडारा शहर इकाई द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नाम निवेदन भेजा गया.

    उल्लेखनीय है कि रविवार को छुट्टी होने से जब भाजपाइयों को सोमवार को आने का कहा गया, भाजपाईयों ने निवेदन को जिलाधिकारी कार्यालय की दीवार पर चिपकाने की चेतावनी दी. इसपर आनन फानन में प्रभारी तहसील को बुलाया गया. उन्होने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के तौर पर इस निवेदन को स्वीकार किया.

    सीबीआई करे जांच

    मुख्यमंत्री को भेजे इस निवेदन में भाजपा भंडारा शहर और भंडारा तहसील इकाई ने कहा है कि पूर्व सांसद किरीट सोमैया पर हमला कर उनका अपहरण करने एवं जान से मारने का प्रयास किया गया. यह बेहद शर्मनाक है. निवेदन में इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

    जब आनन फानन में पहुंचना पडा तहसीलदार को

    भाजपा का शिष्टमंडल रविवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा. इस पर वहां मौजूद कर्मचारी ने कहा कि रविवार होने की वजह से जिलाधिकारी कार्यालय बंद है. आप कल यानी सोमवार को आईए. इस पर भंडारा शहर अध्यक्ष संजय कुंभलकर एवं तहसील अध्यक्ष विनोद बांते ने कहा कि ठीक है, हम निवेदन को जिलाधिकारी कार्यालय की दीवार पर चिपका देते है. इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से भंडारा प्रभारी तहसीलदार श्रीमती थोटे को बुलाया गया. उन्होने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के तौर पर निवेदन लिया एवं मामला शांत हुआ.

    निवेदन देने गए शिष्टमंडल का नेतृत्व  भंडारा शहर अध्यक्ष संजय कुंभलकर एवं तहसील अध्यक्ष विनोद बांते ने किया. शिष्टमंडल में जिला महामंत्री भाजपा प्रशांत खोब्रागडे, व्यापारी आघाडी जिला अध्यक्ष मयूर बिसेन, पंचायत समिति सदस्य विलास लिचडे, महिला मोर्चा अध्यक्ष माला बगमारे महामंत्री अजय ब्राम्हणकर, करमचंद वैरागडे, शैलेश मेश्राम, सुदीप शहारे, भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रोशन काटेखाये, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित बिसने, शहर उपाध्यक्ष सुखदेव वंजारी, अनु जाति मोर्चा राजू मेश्राम, भाजपा पदाधिकारी मिलिंद मदनकर, अजीज शेख, बबलू आतिलकर, चेतन चेटुले, धनराज मेश्राम, सुशील दीवटे, राम साठवणे व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.