Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    भंडारा. कारधा पुलिस थाना अंतर्गत करचखेडा मोड के पास नए पुल पर सोमवार 10 जनवरी को दोपहर 2 बजे के दौरान मिट्टी से भरे ट्रक के चालक ने अपने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए एक्टिवा स्कुटी पर सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर दी. 

    इस दुर्घटना में गंभीर जख्मी स्कुटी सवार सर्पेवाडा निवासी वंश धनराज भालेराव (15) को नागपुर के अस्पताल में ले जाते समय बीच रास्ते में उसने दम तोड दिया. जबकि सम्मेक राकेश मेश्राम (15) यह जख्मी हुआ है. दोनों 10 वी कक्षा के छात्र होकर भंडारा शहर के युगांतर होस्टेल में निवास करते थे. वंश यह अपने माता पिता का एकलौता बेटा था. 

    बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के चलते शासन प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइंस के तहत होस्टेल बंद होने से दोनों एक्टिवा गाडी (क्र. एम.एच. 36 ए.एफ. 5191) से भंडारा से कारधा होते हुए अपने गाव सर्पेवाडा के लिए निकले थे. इस बीच करचखेडा मोड के पास बने पुल के पास यह गंभीर दुर्घटना हुई. 

    इस घटना की जानकारी मिलते ही कारधा पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी. सहायक पुलिस निरीक्षक प्रशांत मिसाले तथा पुलिस हवालदार शंकर चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर वंश को जिला अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागपुर रेफर किया जा रहा था. इस दौरान मौदा के पास बीच रास्ते में उसने दम तोड दिया था. 

    इस घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से भाग निकला था. लेकिन कारधा थाने के एपीआई प्रशांत मिसाले ने ट्रक का पिछा कर उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ट्रक जब्त किया है. आगे की जांच कारधा पुलिस द्वारा जारी है.