poison
Representative Photo/ Social Media

    Loading

    लाखनी. तहसील के पालांदूर पुलिस के हद के एक गाव में 16 वर्षीय नाबालिग को माता पिता को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने प्रकरण में मामला दर्ज होने की जानकारी आरोपी को मिलते ही पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए दुष्कर्मी ने जहर पिने की घटना सामने आयी. लाखनी तहसील के मरेगाव निवासी ओमेंद्र श्रीपत द्रुगकर (29) ऐसा दुष्कर्मी का नाम होकर जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में उपचार शुरू है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग कक्षा 10 वी की विदयार्थीनी होकर इस युवक की उस पर काली नजर थी. 24 नवंबर को पीडित कुमारी के साथ इस दुष्कर्मी ने माता को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. इस संबंध में घर में जानकारी देने पर पालांदुर पुलिस थाने में जाकर विविध धाराओं के साथ पोस्को अंतर्गत मामला दर्ज किया है. 

    पुलिस ने प्रात के समय आरोपी के घर जाकर उसको कब्जे में लेकर पुलिस थाना में लाते ही दुष्कर्मी ने जहर लेने का बताया. उसको उपचार के लिए ग्रामीण अस्पताल पालांदूर में ले जाया गया था. डयुटी पर तैनात वैदयकीय अधिकारी ने प्रथमोपचार कर आगे के उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में भेजा गया. एवं दुष्कर्मी पर जिला सामान्य अस्पताल में उपचार शुरू है.