Truck collided with tractor, one injured

Loading

भंडारा. तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी.इस घटना में ट्रैक्टर का बडा नुकसान हो गया है. वही ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.यह घटना 18 मई को दोपहर 12.30 बजे के दौरान तुमसर तहसील के माडगी में हुई. गंभीर रूप से घायल होने वाले ट्रैक्टर चालक का नाम नीतू शेंडे है.

गोंदिया-रामटेक मार्ग पर माडगी में कोयले से लदा ट्रक रिपेयर किए जा रहे ट्रैक्टर के पिछले हिस्से से टकरा गया और ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ट्रैक्टर चालक नीतू शेंडे गंभीर रूप से घायल हो गया है. रामटेक-गोंदिया हाईवे पर तिरोडा में कोयला उतारकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने माडगी में एक ट्रैक्टर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. ट्रैक्टर मरम्मत करने के बाद उसका चालक घाटकुरोडा अपने गांव लौट रहा था.

उस समय यह घटना हुई. घटना में ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा बूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पलट गया.इसमें ट्रैक्टर चालक नीतू शेंडे गंभीर रूप से घायल है.ट्रक नंबर एमएच40 सीएम7749 के चालक मोहगांव देवी निवासी देवा चकोले है. ट्रॉली बिना नंबर की है और उसके मालिक का नाम घाटकुरोडा निवासी मेश्राम बताया जाता है.घायल को ग्रामीण अस्पताल तुमसर में उपचार के लिए पहुंचा दिया गया है.