rape
Photo: Social Media/ Representative Image

Loading

लाखांदूर. दोपहर के दौरान एक दिव्यांग नाबालिग को स्वयं के निवासी मकान में अकेली देख स्थानीय एक बेरोजगार अभियंता ने नाबालिग के घर में घुसकर अत्याचार करने की घटना हुई. उक्त घटना विगत 16 जुलाई को दोपहर 2 बजे के दौरान तहसील के दहेगांव में घटित हुई. इस घटना में पीड़ित नाबालिग के शिकायत पर स्थानीय दिघोरी /मो. पुलिस ने दहेगांव निवासी आशीष मोरेश्वर वरठी (26) नामक बेरोजगार अभियंता के खीलाफ अत्याचार सहित पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की पीड़िता जन्म से ही दिव्यांग है. हालांकि घटना के दिन दोपहर के दौरान नाबालिग पीड़िता स्वयं के निवासी मकान में अकेली थी. इस दौरान घटना के आरोपी ने पीड़ित के घर में घुसकर जबरन पीड़िता पर लैंगिक अत्याचार करने का आरोप लगाया गया है. इस बीच शाम के दौरान पीड़िता के परिजन घर पहुंचने पर पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी.

इस दौरान परिजनों ने तुरंत दिघोरी/ मो. पुलिस थाने में घटना के आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के स्वास्थ परिक्षण रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अभियंता के खिलाफ अत्याचार सहित पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया है. इस मामले की आगे की जांच दिघोरी/मो. के सहायक पुलिस निरीक्षक हेमंत पवार कर रहे है.