Bhandara News

Loading

भंडारा. हाल ही में, सिनेमा शैली में जन्मदिन मनाना एक चलन बनता जा रहा है. हमारा जन्मदिन कुछ अलग हो, इस सोच के साथ तलवारों से केक काटकर जश्न मनाते युवाओं के एक समूह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भंडारा जिले में तलवार से केक काटकर जन्मदिन मनाने का गंभीर रूप सामने आया है. उसके बाद मामला दर्ज कर तलवार को जब्त कर लिया गया.

मोहाडी तहसील के रोहा के कमलेश बांडेबुचे का 28 मई को जन्मदिन था. दोस्त उसके लिए 11 केक लाए. उस पर कमलेश सेठ लिखा हुआ था. यह 11 केक मेज पर एक पंक्ति में रखे गए थे. इसके बाद आतिशबाजी की गई. कमलेश ने फिर तलवार से केक को एक-एक करके काट दिया. इसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने केक काटने का वीडियो मोबाइल फोन से बना लिया. कमलेश ने इस वीडियो को अपने स्टेटस पर डाला. पुलिस के पास तलवारों से केक काटने के वीडियो पहुंचा है. इस मामले में मोहाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया और समझाइश पर छोड दिया.

युवाओं का साहस बढ़ रहा है

भंडारा जिले में तलवार से केक काटने का यह पहला मामला नहीं है. ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. उस समय पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की थी. तलवार से केक काटना गंभीर अपराध होते हुए भी युवाओं के इतना दुस्साहसी होने के पीछे के कारणों को तलाशने की जरूरत है. अन्यथा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह चलन दिन-ब-दिन बढ़ता ही जाएगा.