BJP MLA Vijay Kumar Deshmukh and PFI

    Loading

    सोलापुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर (Solapur) से भाजपा विधायक विजय कुमार देशमुख (BJP MLA Vijay Kumar Deshmukh) को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) ने जान से मारने की धमकी दी है। विधायक को PFI का खत मिला है जिसमें कहा गया है कि सर तन से जुदा कर दिया जाएगा। इसे धमकी न समझे, बल्कि ऐसा होकर ही रहेगा। साथ ही इसमें कहा गया है कि, PFI पर बैन लगाकर सरकार ने गलत किया है। इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस मामले में विधायक ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक विजय कुमार देशमुख को PFI की ओर से एक धमकी भरा खत मिला है। उस पर आई लव पीएफआई लिखा है। खत में विधायक का नाम लेते हुए लिखा है कि सर तन से जुदा कर दिया जाएगा। इसे धमकी न समझे, बल्कि ऐसा होकर ही रहेगा। इसके अलावा इस खत कहा गया है कि एक दिन अयोध्या, काशी, मथुरा में भी धमाका किया जाएगा।

    वहीं, खत में कहा गया है कि PFI पर बैन लगाकर सरकार ने गलत किया है। इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस खत में बैन संगठन सिमी का भी जिक्र किया गया है। इसमें कहा गया है कि सिमी पर बैन लगाया गया था, बाद में क्या हुआ? सभी ने देखा। अगर आप PFI पर एक लाख बार भी बैन लगा दें, हम फिर से फीनिक्स की तरह जी उठेंगे। आप लोगों ने हम जैसे जहरीले सांप की पूंछ पर कदम रखा है। अब हमारे बच्चे चुप नहीं रहेंगे। हर घर कसाब, अफजल, युसुफ, याकूब निकलेंगे।

    गौरतलब है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश समेत 11 राज्यों में PFI के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान PFI के कई नेताओं को गिफ्तार किया गया। वहीं, सरकार ने इस संगठन पर 6 साल के लिए बैन लगा दिया है।