BJP's taunt before Sharad Pawar-Mamata Banerjee meeting in Mumbai, said- West Bengal CM is doing politics to dominate
File

    मुंबई: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee Mumbai Visit) मुंबई दौरे पर हैं । मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ने अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान मुंबई (Mumbai) में आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) से मुलाकात की। ममता बनर्जी बुधवार दोपहर एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) से मुलाकात करेंगी। 

    ममता बनर्जी और शरद पवार की इस मीटिंग इस पहले, शिवसेना (Shivsena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि, ममता बनर्जी का शरद पवार से मिलना बड़ी बात है। शरद पवार इस समय के सबसे बड़े और अनुभवी नेता हैं। उनका मार्गदर्शन और उनसे चर्चा होती है तो जरूर कुछ अच्छा निकल कर सामने आएगा। हम सबको एक साथ आकर ही मुकाबला करना होगा। इस बीच बीजेपी ने ममता बनर्जी के महाराष्ट्र दौरे को लेकर तंज कसा है।

    एएनआई के अनुसार, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ममता बनर्जी के साथ है कौन? अभी महाराष्ट्र गई हैं, अच्छी बात है, बंगाल में जो हिंसा और हत्या की राजनीति हो रही है उसका पाप धोने का मौका चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि वहां उन्हें कोई बड़े नेता मिलेंगे। सभी बड़े नेताओं ने उनसे दूरी बना के रखी है। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी सबको डॉमिनेट करने की राजनीति कर रही हैं। वो गोवा, हिमाचल या उत्तर प्रदेश कहीं भी जाएं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। बंगाल को लूट कर पूरे देश में TMC को फैलाने का जो प्रयास हो रहा है उससे बंगाल के लोग खुश नहीं हैं। 

    बता दें कि, इससे पहले दिल्ली यात्रा के दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की थी। वहीं ममता बनर्जी एक दिसंबर को मुंबई में उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगी। साथ ही वह अगले साल अप्रैल में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में इन्हें आमंत्रित करेंगी। ममता बनर्जी का मुंबई दौरे के दौरान लक्ष्य राज्य में निवेश को आकर्षित करना है।