Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    • एक मरीज की मौत

    बुलढाना. बुलढाना में शनिवार 26 जून को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 2,796 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 51 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत, 2,765 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव व 31 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

    पाजिटिव मरीजों में बुलढाना, चिखली, सिं. राजा, मोताला, खामगांव, दे. राजा, मेहकर, मलकापुर, नांदुरा, लोणार, जलगांव जामोद, शेगांव, संग्रामपुर शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 86,515 तक पहुंच गई है.

    51 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 51 मरीजों ने कोरोना पर मात करने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अब तक जिले में 85,767 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम कोलवड बुलढाना निवासी 59 वर्षीय पुरुष मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान महिला अस्पताल बुलढाना में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 659 मरीजों की मौत हो गई है. 

    89 मरीजों पर उपचार शुरू

    अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 86,515 तक पहुंच गई है. अब तक 85,767 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक कोरोना वायरस से 659 मरीजों की मौत हो गई है. अभी अस्पताल में 89 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.