accident
Representative Picture

    • 3 जख्मी, त्रिशरण चौराहे की घटना

    बुलढाना. तेज गति से दौड़ रही एक एम्बुलेन्स का टायर फूटने से घटी दुर्घटना में रास्ते के एक ओर सोए हुए दो परिवारों के पांच व्यक्ति रौंदे जाने की घटना मंगलवार के रात बारा से एक बजे के दरम्यान त्रिशरण चौराहे में घटी. इस दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा तीन व्यक्ति जख्मी हो गए. जख्मियों में एक चार वर्षीय बालक का भी समावेश है. इस दुर्घटना में चार वर्षीय बालक के माता, पिता दोनों की मौत हो गयी है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के चिखली-खामगांव मार्ग पर त्रिशरण चौक में दो परिवार रास्ते की एक ओर कुल्हाड़ी, कुदाल, दरांती आदि बनाने का काम कर जीवनयापन कर रहा था. दिन भर काम करने के बाद दोनों परिवार के सदस्य रास्ते की एक ओर सोए हुए थे. इस बीच देर रात एमएच-28 7136 क्रमांक की एम्बुलेन्स चिखली से बुलढाना की ओर आ रही थी तब त्रिशरण चौक में एम्बुलेन्स का टायर फूटने से चालक का नियंत्रण छूट कर एम्बुलन्स ने रास्ते के समीप सोए 5 व्यक्तियों को रौंद दिया.

    इस दुर्घटना में अनिल पडोलकर (29) की वहीं पर मौत हो गयी तथा बेबाबाई सोलंके (35), आकाश पडोलकर (4), शेषराव सोलंके (40) व माया पडलकर (30)  सभी निवासी पारधी बाबा मंदिर के समीप, चिखली यह चारों जख्मी हो गए. जख्मियों में से माया पडलकर गंभीर होने से उसे अधिक उपचार के लिए अकोला की ओर ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी.

    सूचना मिलते ही शहर पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक सुधाकर गवारगुरू, हेड कांस्टेबल प्रशांत शास्त्री, माधव पेटकर, गंगेश्वर पिंपले, अमोल खराडे ने घटना स्थल पर पहुंच कर पंचनामा किया. जख्मियों को उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल में दाखिल किया गया है. पुलिस ने एम्बुलेन्स चालक, मालिक को हिरासत में लेने के साथ एम्बुलन्स जब्त कर ली है. शहर पुलिस थाने में चालक, मालिक योगेश जाधव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच पीएसआई सुधाकर गवारगुरू कर रहे है.