MLA Akash Phundkar's MLA Nidhi-Corona Test Machine Launched

    खामगांव. आज चुनाव क्षेत्र के खामगांव तहसील के निपाना यहां सुबह से हुई जोरदार बारिश के कारण आस पास के नालों को बाढ़ होने से गांव एवं खेत में बारिश का पानी घुसा. इस संबंध में पता चलते ही विधायक एड. आकाश फुंडकर ने भेंट देकर निरीक्षण किया. उसी तरह चुनाव क्षेत्र के जहां भी अतिवृष्टि के कारण नुकसान हुआ है. वहां के तुरंत पंचनामा करने की सूचना उप विभागीय अधिकारियों को दी हैं. 

    आज सुबह हुई अतिवृष्टि के कारण निपाना गांव के नालों को बाढ़ आई. बाढ़ का पानी आस पास के घरों में घुसा. गांव समीप नालों से बहकर आया कचरे के कारण पानी रुक गया. पानी नाले के बाहर आकर आस पास के खेतों में घुसा. खेत का बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ. उक्त नाला तुरंत खुला करने के संबंध में सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग के उप विभागीय अभियंता पुंडकर को आदेश दिए गए है. उक्त नुकसान का तुरंत पंचनामा करने की सूचना उप विभागीय अधिकारी को दिए गए हैं.

    अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का निरीक्षण करने के दौरान नायब तहसीलदार नेमाने, मंडल अधिकारी, पटवारी, राजाराम पाटिल, लाला महाले, विनोद टिकार, समाधान मुंढे, संतोष पाटिल आदि भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी उपस्थित थे. उसी तरह चुनाव क्षेत्र के आदि जगह भी अतिवृष्टि कारण एवं बाढ़ के कारण नुकसान हुआ तो उस जगह भी निरीक्षण कर पंचनामा करने की सूचना उप विभागीय अधिकारी को विधायक आकाश फुंडकर ने दी है.