Pune Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

महाराष्ट्र/बुलढाणा: मां से दुगना प्यार जो करते  है वो हमारे मामा होते है। इसलिए उन्हें मामा कहा जाता है। मामा भांजी का रिश्ता बहुत खास होता है। मामा और भांजी का एक दोस्त की तरह रिश्ता होता है। लेकिन इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा में हुई।  इस झकझोर देने वाली घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा…. 

मामा बना दरिंदा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वह अपनी बहन के साथ रह रहा था, तब उसकी नजर अपनी भांजी पर पड़ी। अंत में उसने मौके का फायदा उठाया और उसके साथ दरिंदगी की। घर में किसी को न देखकर उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसे इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि एक नाबालिग  भांजी है। उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। ऐसी हैवानियत भरी घटना इस दरिंदे मामा ने की है। 

भांजी से किया दुष्कर्म 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह दरिंदा मामा 40 साल का है जब वो अपनी बहन के पास रहने आया तो उसकी घिनौनी नजर10 साल की भांजी पर पड़ी । घर में कोई नहीं देख हत्यारे ने 10 साल की भांजी को उठा लिया और इस घटना को अंजाम दिया। 

मामा गया जेल 

दरिंदे ने नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म। पीड़ित लड़की ने अपनी मां के घर आने के बाद उसे साथ हुई पूरी घटना की आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।