Coronavirus
File Photo

    Loading

    • लोगों ने ली राहत की सांस

    बुलढाना. बुलढाना जिले में कोरोना वायरस का कहर अब कम होते जा रहा है. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या व मौत के आंकड़ों में कमी आ रही है. जिले में आज कोरोना वायरस संक्रमित एक भी मरीज की वृध्दि नहीं, 6 मरीजों को डिस्चार्ज व 234 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. तथा अभी 22 मरीजों पर अस्पताल में उपचार जारी है. 

    एक भी मरीज संक्रमित नहीं  

    जिले में 15 मार्च को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 234 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में लैब टेस्ट में 0 मरीज पाजिटिव व रैपिड टेस्ट में 0 मरीज पाजिटिव के साथ कुल एक भी कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव नहीं आई है. जिले में 48वीं बार जीरो पाजिटिव मरीज का अनुभव आया है. जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 98,988 तक पहुंच गई है.

    6 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से ठीक होनेवाले 6 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें अस्पताल व होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से ठीक होनेवाले 98,278 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    22 मरीजों पर उपचार शुरू

    अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 98,988 तक पहुंच गई है. अब तक 98,278 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक कोरोना वायरस से 688 मरीजों की मौत हो गई है. अभी अस्पताल में 22 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.