प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

खामगांव. तहसील के ग्राम पिंपलगांव राजा की एसबीआई के शाखा समीप स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स में चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया जो असफल रहा. चोरों ने एक व्यक्ति के गले पर चाकू लगाकर आवाज न करने का दम दिया एवं एक युवक को बांधकर रखा था. प्रकरण में पिंपलगांव राजा पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बस स्थानक के समीप स्थित एक वेल्डिंग वर्कशॉप का ताला तोडकर चोरों ने भीतर प्रवेश किया और दूकान से हातौडी एवं ग्राइंडर मशीन चोरी की, उसी तरह चोर एक चारपहिया वाहन में बैठकर कुछ दूरी पर स्थित हनुमान मंदिर के समीप रूके. महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दूकान का ताला तोडा, इन चोरों को वहां सीसीटीवी नजर आने से उसे दूसरी ओर मोडा गया. उसी तरह दूकान के सामने सोए एक व्यक्ति के गले पर चाकू रखकर उसे आवाज न करने की धमकी दी.

उसी दौरान और एक युवक आने पर उसे भी चोरों ने पकडकर रखा. पश्चात और कुछ युवक आते चोरों को नजर आए, उक्त युवकों ने प्रतिकार करने से चोर वाहन में बैठकर भाग गए. इस बाबत महालक्ष्मी ज्वेलर्स के संजय सोनी (48) ने पिंपलगांव राजा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

उक्त शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379, 382, 511 के तहत मामला दर्ज किया है. थानेदार गूजर ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. चोर पिंपलगांव राजा – तरवाडी मार्ग से जाते हुए सीसीटीवी में नजर आए. इस मामले में की जांच थानेदार मुकेश गूजर के मार्गदर्शन में पुलिस कर रही है.

रात की पेट्रोलिंग बढाने की मांग

स्थानीय पुलिस द्वारा रात के समय पेट्रोलिंग सही न होने का आरोप भी नागरिकों ने किया है. स्थानीय पुलिस ने रात की पेट्रोलिंग बढाने की जरूरत है. परिसर की कानून एवं सुव्यवस्था उसी तरह अपराधियों पर काबू रखने के लिए स्थानीय पुलिस ने गश्त बढाने की मांग की जा रही है.