Case registered against 17 named and 170 unknown on various charges attempt to riot in Shahjahanpur UP
File Photo

Loading

बुलढाना. एक शिक्षक का अप्राकृतिक कृत्य करने का वीडियो छुपकर रिकॉर्ड करने के बाद उससे 4 लाख रु. की मांग की गयी अन्यथा वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए चार व्यक्तियों के खिलाफ शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. यह घटना 19 जून को सामने आई. इस घटना से शहर में खलबली मच गई.

मिली जानकारी के अनुसार चिखली शहर निवासी एक 24 वर्षीय शिक्षक की ऐप पर बुलढाना के एक युवक से दोस्ती हुई. जिसके बाद दोनों में कई मुलाकातें हुई. इस बात की भनक आरोपियों को लगने के बाद आरोपियों द्वारा शिक्षक पर नजर रखी गई. दो दिन पूर्व शिक्षक दोबारा युवक से मिलने उसके घर पर आया.

इस दौरान आरोपियों ने छिपकर दोनों का वीडियो रिकार्ड किया. जिसके बाद शिक्षक को जबरन मारपीट कर 4 लाख रु. की मांग की अन्यथा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जिस पर शिक्षक ने अपने पास इतनी राशि नहीं होने की बात कही. जिस पर आरोपियों ने दोबारा शिक्षक की पिटाई कर दी.

इस दौरान आरोपियों के साथ आयी युवती ने यह मामला सुलझाते हुए जितने पैसे है दे दो की बात कही. जिसके बाद शिक्षक ने एक एटीएम पर जाकर आरोपियों को 10 हजार रु. निकाल कर दिए. इस सिलसिले में शिक्षक की शिकायत पर शहर पुलिस ने आरोपी चार युवक तथा एक युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

दो आरोपी फरार

पुलिस में मामला दर्ज होते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जबकि अन्य दो फरार होने में सफल हो गए. आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के समक्ष उपस्थित किया गया.