चाकू की नोंक पर रुपए लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

  • आरोपियों को 13 तक पुलिस रिमांड में भेजा

Loading

घुग्घुस: मालेगांव में माल खाली कर कोरपना तहसील के अंबुजा सीमेट कंपनी में पडोली मार्ग से जा रहे ट्रक ड्राइवर से चाकू की नोंक पर 7700 रुपए लूटने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से कुल 53,900 रुपए का माल जब्त कर लिया है। गिरफ्तार 3 आरोपियों को न्यायालय मे पेश किए जाने पर न्यायालय ने 13 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। वहीं एक नाबालिग को उसके पिता के हवाले कर दिया है।

विस्तृत जानकारी के अनुसार 5 फरवरी को मालेगांव में माल खाली कर ट्रक क्रमांक एमएच 34 बीजी 3342 व अंबुजा सीमेंट कंपनी से ट्रक क्रमांक एम एच 40 एके 0815 तडके 3 बजे घुग्घुस चंद्रपुर मार्ग के धानोरा टोल नाके के पास ट्रकों को रोककर 4 आरोपियों ने चाकू की नोंक पर ट्रक चालक धीरज विरेंद्रप्रसाद यादव (20) और  महेंद्रकुमार प्रेमशंकर दुबे को लोहे की राड से मारा और उनके जेब में रखे 7700 रुपए चाकू की नोंक पर लूट लिए। धीरज यादव ने इसकी रिपोर्ट घुग्घुस पुलिस स्टेशन में दी थी। इस आधार पर पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की।

गुप्त सूचना के आधार पर एपीआई पुसाटे और अपराध शाखा की टीम ने गडचांदूर के पारधी बेडा से आरंभा त। समुद्रपुर जिला वर्धा निवासी अनुराग रत्नप्पा भोसले (48), जाक्की गुजय्या भोसले (23),  वल्लभनगर कालोनी रेलवे स्टेशन समीप पुलगांव जिला वर्धा निवासी  सिन्नू किसन पवार (40) और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के पास से 50,000 रुपए कीमत के 8 मोबाइल, 8 धारदार चाकू, 2 कैंची, कुल्हाडी, दो सीम कार्ड और 3700 रुपए नगदी ऐसे कुल 53,900 रुपए का माल जत कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से चारों को 13 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। वहीं नाबालिग को उसके पिता के हवाले कर दिया है। मामले की जांच थानेदार बी।आर। पुसाटे के मार्गदर्शन में एसआई अंबादास टोपले कर रहे है।