Case registered against 17 named and 170 unknown on various charges attempt to riot in Shahjahanpur UP
File Photo

Loading

बल्लारपुर: बल्लारपुर शहर के शशि डेव्हलपर्स और प्रापर्टी डीलर्स के संचालक को गुरूवार की रात 9.30 बजे दौरान गोल पुलिया के पास दुपहिया वाहन से आये चेहरे पर स्कार्फ बांधे तीन युवकों ने उनके पीछे रिवाल्वर जैसी वस्तू लगाकर जान से मारने की धमकी दी. आरोपी घटना को अंजाम देते उसी समय मनमोहन सिंग गुरदयाल सिंग दिगवा और त्रिलोकचंद्र सिंग दिगवा ने अपनी बुलेट मोटरसाईकिल की गति बढाकर जान बचाई.

अज्ञात युवकों ने उनका दुपहिया वाहन से बस्ती में गांधी पुतले तक पीछा किया और उन्हें फिर से गोलियों से भून देने की धमकी दी. इस घटना की शिकायत बल्लारपुर पुलिस थाने में की गई है.शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि इससे पूर्व 1 अप्रैल को भी विरूर में ऐसी ही घटना घटी थी. इसके उपरांत विरूर पुलिस थाने में जाकर घटना की जानकारी दिए जाने पर थानेदार की सहायता से दिगवा बंधूओं को राजुरा तक पुलिस संरक्षण दिया गया था. 13 जुलाई को फिर से ऐसी घटना हुई है.

अज्ञात आरोपियों से मिल रही धमकियों से दिगवा परिवार में दहशत है. दिगवा परिवार ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक रमेश हत्तीगोटे कर रहे है.