Man Suicide, After Killing Wife in Gondpipari

Loading

चंद्रपुर. गोंडपिपरी तहसील के वेडगांव में 16 फरवरी को आधी रात को सोते समय महिला की कुल्हाड़ी से हत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई थी. इस मामले में आरोपी पति दामोधर धुडसे मौके से फरार था. घटना के दो दिन बाद हत्यारे पति की सिंचाई विभाग के गड्ढे में फांसी से लटकी लाश मिलने से परिसर में सनसनी फैल गई है. हत्यारे ने 17 फरवरी की रात को यहां सिंचाई विभाग के एक गड्ढे में फांसी लगाकर जीवन का अंत कर लिया.

पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हत्यारे के फांसी लगाने से महिला की हत्या का राज पति के मौत के साथ ही रहस्यमयी पहेली बन गया है. जिले के गोंडपिपरी तहसील के वेडगांव में 40 वर्षीय महिला की घर में खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी.

इस मामले में मृतका के पति पर हत्या का संदेह जताया जा रहा था. मृतका का पति घटना स्थल से लापता था. मृतकों को दो पुत्र जो कि घटना के समय कपास की गाड़ी भरने के लिए गए थे. गोंडपिपरी तहसील के वेडगांव निवासी लता दामोधर घुडसे (40) अपने घर में मृत पायी गई थी. उसकी खून से सनी लाश के पास कुल्हाड़ी मिली थी. जिससे साफ नजर आ रहा था कि उसकी हत्या की गई है.

मृतक लता के दोनों बेटे किसान के पास कपास की गाड़ी भरने के लिए गए थे. रात 1.30 के दरम्यान वापस आने पर घर में मां लता का शव खून से लथपथ अवस्था में दिखाई दिया. साथ ही शव के पास कुल्हाड़ी भी दिखाई दी. जबकि पिता दामोधर घुडसे लापता पाया गया था.

इस मामले की जानकारी मिलते ही लाठी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने घटनास्थल को भेंट दी है. लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया. पुलिस हत्यारे पति की सरगर्मी से तलाश में लगी थी. वह मिला तो जरूर, पर मृत अवस्था में. ऐसे में पुलिस के लिए पत्नी की हत्या का राज सामने लाना अब और भी कठिन हो गया है.