1.78 लाख की चोरी के आरोपी गिरफ्तार

    Loading

    • नौकर की मुखबरी के आधार पर आरोपियों ने की चोरी

    चंद्रपुर. सिस्टर कालोनी निवासी सुलभ प्रोवीजन के मालिक रामजीवन परमार 1.78 लाख रुपए पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे कि एक दुपहिया में सवार होकर आए दो अज्ञात चोरों ने रुपए से भरी बैग छीनकर फरार हो गए. 30 अप्रैल के दिन दहाडे हुई घटना की रिपोर्ट परमार ने शहर थाने में दर्ज करायी. इस आधार पर पुलिस ने जांच कर दूकान के नौकर समेत तीन आरोपियों को धर दबोचा और चोरी में प्रयोग की दुपहिया, नगदी बरामद कर ली है.

     पुलिस ने जांच शुरु की किंतु कोई सुराग नहीं मिल रहा था. पुलिस ने इस प्रकार की घटनाओं में लिप्त आरोपियों की सूची तलाश कर उनसे पूछताछ की किंतु कुछ हल नहीं हुआ. क्योंकि आरोपी अपना चेहरा बांधे थे सिर्फ उनके कपडे से पहचानना मुश्किल था. तब पुलिस के संदेह की सुई दूकान के नौकर बगड खिडकी निवासी रूपेश लांडगे पर टिक गई. उसके हरकतों पर पुलिस ने नजर रखना शुरु किया तो पता चला कि कुछ दिनों पूर्व रुपेश के कहने पर ताज कुरेशी और रितीक वालकोंडावार ने जूपिटर दुपहिया से फरियादी का पीछा करते हुए बेंगलोर बेकरी मुस्तफा डेकोर फनिर्चर के बाजू में रुपए से भरी बैग उडा ली थी.

    नौकर की इस सूचना के आधार पर पीएसआई जयप्रकाश निर्मल, शरिफ शेख , विलास निकोडे, महेंद्र बेसरकर , जयंता चुनारकर , चेतन गज्जलवार , सचिन बोरकर,  इम्रान खान,  संजिवनी दराडे की टीम ने बगड खिडकी से आरोपी ताज अमान कुरेशी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तीसरे आरोपी रितीक वालकोंडावार को भी गिरफ्तार कर चोरी के लिए प्रयोग की गई जूपिटर वाहन, नगदी जब्त कर ली है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किए जाने पर पुलिस रिमांड में भेज दिया है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.