Fake police
फाइल फोटो

    Loading

    • आरोपी ब्रम्हपुरी के, गिरफ्तारी वडसा में

    ब्रम्हपुरी: तहसील के रणमोचन एवं ब्रम्हपुरी में रहनेवाले दो व्यक्तियों ने वडसा के एक व्यक्ति को नौकरी लगाने का लालच दिया और उससे 8 लाख  88 हजार की धोखाधडी की. इस मामले में वडसा में शिकायत दर्ज करायी गई है. धोखाधडी का मामला दर्ज कर ब्रम्हपुरी निवासी कृष्ण उर्फ सुनील दादाजी राऊत 40, रणमोचन निवासी सदाशिव आत्माराम ठाकरे को गिरफ्तार किया है.

    ब्रम्हपुरी के इन दोनों ठगों ने जल्द पैसा कमाने के लालच में वडसा के कुछ लोगों को स्वास्थ्य सेवक पद पर नौकरी लगाने का लालच दिया और इसमें देसाईगंज वडसा के कन्नमवार वार्ड निवासी विजय जोगेश्वर सहारे 31 को उनपर विश्वास हो गया और उसने नौकरी पाने के लिए 8 लाख  88 हजार 500 रुपये उन्हें सौप दिए. परंतु काफी समय तक नौकरी नहीं मिलने पर उसे यकीन हो गया कि उसके साथ धोखाधडी हुई है. शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत वडसा पुलिस थाने में की. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

    इन दोनों आरोपियों ने कई तहसीलों में कितने लोगों को नौकरी का प्रलोभन देकर ठगा है इसकी जांच पुलिस कर रही है. ब्रम्हपुरी में कई लोग भी ठगी का शिकार होने सामने आया है.