अग्निपथ योजना के खिलाफ मूल में कांग्रेस का मोर्चा

    Loading

    मूल: केंद्र सरकार द्वारा लायी गई अग्निपथ योजना धोखा देनेवाली है इसलिए यह योजना तत्काल बंद करने की मांग को लेकर शुक्रवार को मुल तहसील युवक कांग्रेस की ओर से मूल तहसील कार्यालय पर मोर्चा निकाला गया. यह मोर्चा गांधी चौक स्थित कांग्रेस भवन से तहसील कार्यालय तक निकाला गया. तत्पश्चात शिष्टमंडल द्वारा तहसीलदार को मांग का ज्ञापन सौपा गया. 

    केंद्र सरकार ने शुरू की अग्निपथ योजना यह देश के लिए घातक है. इससे देश के युवा वर्ग और अधिक बेरोजगार होंगे. इस योजना से देश व सुरक्षा को किसी भी प्रकार का लाभ नही होगा. केंद्र सरकार का देश के युवकों केा बेरोजगार बनाने का षडयंत्र है. इस योजना के खिलाफ देश के युवकों ने व राजनितिक पार्टी ने विरोध दर्शाया है. इसलिए देश की सुरक्षा व्यवस्था पर बडा प्रश्नचिन्ह निर्माण हुवा है. इस योजना से सेना में भर्ती होनेवाले युवक व सैनिकों का मनोबल तुटने का प्रयास केंद्र सरकार कर रही है. यह बात देश के लिए घातक है. केंद्र सरकार ने यह योजना तत्काल बंद कर देश के युवकों को नियमीत सेना भर्ती के लिए प्रोत्साहित करने व यह योजना तत्काल बंद करने की मांग की है. यह योजना तत्काल बंद नही होने पर इससे अधिक तिव्र आंदेालन करने का इशारा मुल युवक कांग्रेस ने ज्ञापन के माध्यम से दिया है.    

    मोर्चा में युवक कांग्रेस के अध्यक्ष पवन निलावार, तहसील कांगेस कमिटी के अध्यक्ष घनश्याम येनूरकर, राकेश रत्नावार, रूपाली संतोषवार, सुनील शेरकी, लीना फुलझेले, विवेक मुत्यलवार, फरजाना शेख, विनोद कामडी, कैलास चलाख आदि काँग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

    फोटो_24सीएचएनबी10.जेपीजी

    कमलेश सातपुते,  अशोक येरमे 

     ———————————–