Murder
File Photo

Loading

चंद्रपुर. पोंभूर्णा तहसील के पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले सोनापुर में बहू के साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने पर चचेरे भतीजे से पुछताछ की गई बडी मां पर भतीजे ने पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी. पत्थर से कुचलकर हत्या करने के पश्चात सबुत नष्ट करने के उद्देश से गोबर गैसे के गड्डे में शव को डालकर वहां से फरार होने की घटना 10 जुलाई की दोपहर 3 बजे के दौरान घटी. मृतक महीला का नाम पुष्पा मधुकर ठेंगने 62 है. आरोपी का नाम धिरज रविंद्र ठेंगणे 20 है. 

पोंभुर्ना तहसील के सोनापुर की मृतक की बहु दोपहर में खेत से घर लौट रही थी, आरोपी धिरज गोशाला के पास काम कर रहा था. तभी आरोपी धिरज ने बोझ उठाने के बहाने बहु के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. बहु जैसे तैसे वहां से बचकर घर गयी. बहु ने आपबिती सास को बताने पर मृतक सास पुष्पा आरोपी धीरज से पुछताछ करने गयी. तभी धिरज ने बडी मां पर पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी. सबुत को नष्ट करने के उद्देश से गोबर गैस के गड्डे में डाल दिया. व वहां से फरार हो गया.

घटनास्थल के पास मृतक का बेटा पहुचने पर उसे गड्डे में मां का शव दिखाई दिया. बेटे ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुचक पंचनामा किया. शव को पोस्ट मार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेजा. पुलिस ने फरार आरोपी पर अपराध दर्ज किया है. आगे की जांच थानेदार मनोज गदादे कर रहे है.