Fir
File - Photo

    Loading

    चंद्रपुर. माजरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत माजरी के वार्ड नंबर 3 महाजन नगर में शनिवार की सुबह दो परिवारों में बिजली की तार जोड़ने को लेकर मारपीट हो गई.  मारपीट को लेकर दोनों पक्षों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है.

     पुलिस के जानकारी के अनुसार जगलाल चौबा पासवान वेकोली में कार्यरत है.  शुक्रवार को जगलाल पासवान ने वेकोली स्थित बिजली के खंभे से तार खींचकर अपने घर में लगा लिया.  जगलाल पासवान उक्त तार राजकिशोर हीरालाल केवट के घर के ऊपर से ले गया. जिसके कारण राजकिशोर केवट ने जगलाल पासवान से कहा कि  मेरे घर के ऊपर से बिजली का तार न लें जाए. जिसके बाद शुक्रवार की रात राजकिशोर केवट ने तार को काट दिया.

    शनिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे जगलाल पासवान कटे तार को जोड़ने के लिए गये ही थे कि, दोनों के बीच मारपीट हो गयी. जिसमे दोनों पक्षों ने लाठी-डंडों से मारपीट किया.जिसके बाद दोनों पक्षों ने माजरी पुलिस थाने में जाकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. इसमें जगलाल चौबा पासवान की शिकायत पर राजकिशोर केवट, मनोज केवट, अशोक केवट के खिलाफ़ धारा 323,324,504 (34) के तहत केस दर्ज किया गया.

    वही दूसरे गुट के राजकिशोर केवट की शिकायत पर जगलाल पासवान, सरोज पासवान, कार्तिक पासवान, आशीष पासवान, आदर्श पासवान के खिलाफ धारा 143, 147, 148, 149, 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है.  जिसमे आगे की जांच थानेदार अजीत सिंह देवरे कर रहे है.