Fir
File - Photo

    Loading

    चिमूर. नेरी के स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गए 2 युवकों के साथ दोपहिया की पार्किंग को लेकर हुए विवाद में 4 युवकों ने मारपीट की. मारपीट में दोनों युवकों को चोटें आईं. इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया.

    जनता विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू थे. इसे देखने के लिए दोपहिया से सिरपुर निवासी यशवंत निकोड़े व नंदू निकोड़े गए थे. दोपहर करीब 3 बजे कार्यक्रम खत्म होने पर एक युवक दोपहिया के साथ कुछ करता हुआ नजर आया. नंदू ने उसे टोका, तो शराब के नशे में उस युवक व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. तभी वहां पहुंचे यशवंत के साथ भी इन आरोपियों ने मारपीट की, जिसमें यशवंत व नंदू घायल हो गये. घटना के बाद चारों युवक फरार हो गए.

    यशवंत व नंदू ने इस मामले की शिकायत चिमूर पुलिस थाने में दी. पुलिस ने दोनों को उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया और चारों फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. आरोपियों के नाम मंदार ढोने, कैलास ननावरे, सूरज ढोने व राहुल ढोने बताए जा रहे हैं. खबर लिखे जाने तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था. जांच पुलिस निरीक्षक मनोज गभने के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अलीम शेख कर रहे हैं.