Desi Liquor Seized

Loading

बल्लारपुर (सं) . बल्लारपुर शहर की पहचान औद्योगिक शहर के रूप में है. यहां एक स्थान पर देशी शराब की बड़ी खेप वाहन से आने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने निगरानी रखकर वाहन को रोका. वाहन चालक पुलिस को देख भाग निकला. पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें लगभग 80 देशी शराब की पेटियां पायी गई. यह कार्रवाई बल्लारपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात 8 बजे न्यू कालोनी मार्ग पर कन्नमवार वार्ड में की. इस मामले में पुलिस ने वाहन समेत लगभग 9 लाख 80 हजार रुपये माल जब्त किया. इस कार्रवाई से शहर में अवैध शराब विक्रेताओं में ख्लबली मच गई है.

चंद्रपुर जिले में इससे पूर्व शराबबंदी थी मात्र राज्य में सत्ता परिवर्तन होने के बाद शराब की दूकानें शुरू हो गई. शराब बंदी के समय जिन अवैध शराब विक्रेताओं ने शराब बिक्री शुरू रखी थी उन्होंने अवैध रूप से शराब बिक्री का व्यवसाय शुरू रखा है. इसके चलते शहर में अवैध शराब की खेप आने की पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई कर वाहन क्र. एमएच -33 टी -4673 से 80 देशी शराब की पेटियां जब्त की. 

उक्त कार्रवाई पुलिस निरीक्षक आसिफराजा शेख, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रवीण तली, उपनिरीक्षक हुसेन शाह, गोविंद चाटे, गजानन डोईफोड़े, पुलिस कर्मी रणविजय ठाकुर, विशिष्ठ रंगारी, श्रीनिवास वाभीटकर, बाबा नैताम के दस्ता ने की. इस मामले की जांच बल्लारपुर पुलिस कर रही है.

अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई की उम्मीद

बल्लारशाह पुलिस स्टेशन का पदभार संभाले घुग्घुस के थानेदार आसिफ रजा शेख का शहर के अवैध व्यवसायियों ने अनोखा स्वागत किया है. शहर के समस्त अवैध शराब विक्रेताओं ने थानेदार के पदभार संभालते ही अपनी अवैध शराब की दूकानें बंद रखी. बताया जाता है कि नया थानेदार आते ही डी.बी. स्क्वायड के विशेष जवान ने शहर के सभी अवैध दारू विक्रेताओं को दूकानें बंद करने की सूचना दी. फलस्वरूप सभी दूकानें एक दिन बंद रही, परंतु शनिवार को अवैध दारू व्यवसाय पूर्ववत शुरू हो गया. अब देखना होगा कि अवैध शराब तस्करी पर कार्यवाही करनेवाले नये थानेदार पुलिस चौकी के ऐन सामने हो रही अवैध शराब विक्री पर क्या कार्रवाही करते है.