Korba Murder
कांसेप्ट फोटो : कोरबा में 3 लोगों की हत्या

Loading

चंद्रपुर: चंद्रपुर (Chandrapur Murder) जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां के बल्लारपुर कस्बे में एक युवती की निर्मम हत्या हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक ने अपनी प्रेमिका को अपने घर बुलाकर उसके साथ मारपीट की उसकी हत्या कर दी। 

होश उड़ा देने वाली यह घटना 16 फरवरी की शाम करीब 7 बजे बल्लारपुर के महराना वार्ड के सम्यक चौक इलाके में हुई। आइए जानते है आखिर क्यों प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। 

मौके से फरार  

मृत लड़की का नाम रक्षा कुमरे, यह लड़की 22 वर्ष की थी और जाकिर हुसैन वार्ड, बल्लारपुर की रहिवासी थी। आपको बता दें इस मामले में हत्यारा आकाश उर्फ ​​सिनु दहागांवकर (29) इस घटना के बाद से फरार है। इस रोमांचक घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी मच गई है और पुलिस फिलहाल हत्यारे की तलाश कर रही है। 

गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, मामले का संदिग्ध आरोपी आकाश दहागांवकर हाल ही में जेल से रिहा हुआ है। वह अपनी मां रामबाई दहागांवकर के साथ महाराणा वार्ड के सम्यक चौक इलाके में रहते हैं। यह जानकारी सामने आई है कि सिनू आपराधिक प्रवृत्ति का है। रात को जब घर पर कोई नहीं था तो आकाश ने रक्षा को अपने घर बुलाया। इसके बाद उनके बीच प्रेम प्रसंग को लेकर काफी बहस हुई और यह बहस बेहद गंभीर हो गई। इसी बीच आकाश ने रक्षा की पिटाई कर दी और घर में रक्षा पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिसमें रक्षा की मौके पर ही मौत हो गई।

फरार हत्यारों की तलाश जारी 

जैसा कि हमने आपको बताया हत्या के बाद हत्यारा आकाश मौके से फरार हो गया। बाद में जब आकाश की मां काम से घर लौटीं तो रक्षा कुमारे नामक युवती अपने घर में खून से लथपथ मृत पड़ी थी। यह दृश्य देखकर आकाश की मां सदमे में आ गईं। इसके बाद उन्होंने तुरंत इलाके के लोगों को घटना के बारे में बताया और जब इकट्ठा हुए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। रक्षा के सिर पर गंभीर चोट लगने पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की। 

जांच जारी 

घटनास्थल की जांच से पता चला कि सिर पर भारी प्रहार कर उसकी हत्या की गयी है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस फरार हत्यारों की भी तलाश कर रही है। ऐसे में आये दिन हो रहे महाराष्ट्र में अपराध को देखते हुए नागरिक चिंतित है।