Bike Thief

Loading

चंद्रपुर. पुलिस ने एमबीए फाइनल की पढ़ाई कर रहे एक उच्च शिक्षित युवक को दोपहिया वाहन चोरी के आरोप में आज सुबह जिला खेल संकुल परिसर से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से कुल 4 बाईक जब्त की है. आरोपी अष्टभुजा वार्ड निवासी आशीष रहांगडाले हैं.

जिले में दोपहिया वाहन चोरी के मामले बढ़ रहे हैं, इसलिए पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन ने स्थानीय अपराध शाखा को इस संबंध में कार्रवाई करने का निर्देश दिया. थानेदार महेश कोंडावार ने एक टीम बनाई और जांच के दौरान जिला खेल स्टेडियम परिसर से बिना दस्तावेज के आधार पर बाईक बेचने का प्रयास कर रहे आशीष रहांगडाले को धर दबोचा है. स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने उससे पूछताछ की तो बाईक चोरी होने की बात कबूल की.

दोपहिया चोरी करके लौटा रहा था कर्ज

बल्लारपुर मार्ग पर स्थित अष्टभुजा परिसर निवासी आशीष नागपुर के एक कालेज में एमबीए के अंतिम वर्ष का छात्र है. आरोपी युवक को शेयर मार्केट में निवेश का शौक है, किंतु इस शौक की वजह से वह लाखों का कर्जदार हो गया है, इसलिए दोपहिया चोरी कर कर्ज लौटा रहा था. पुलिस ने द्वारा जब्त की गई तीन बाईक रामनगर थाना क्षेत्र और एक गड़चिरोली जिले के चामोर्शी पुलिस स्टेशन अंतर्गत है.

पुलिस ने आरोपी से एक्टिवा क्रमांक एमएच -34, बीयू -7349, सीमेंट रंग एक्टिवा क्रमांक एमएच -29 एजी -4781, काले रंग की स्प्लेंडर क्रमांक एमएच -32 एस -1335, एचएफ डीलक्स क्रमांक एमएच -34 बीजे -5773 कुल 1 लाख 45 हजार रुपए का माल पुलिस ने जब्त किया. मामले की जांच रामनगर पुलिस कर रही है.