Loading

    चंद्रपुर/मूल. ब्रेक डाउन राज्य परिवहन निगम बस के आगे बढ जाने से हुई दुर्घटना में एक मेक्यानिक की मृत्यु हो गई. यह घटना आज मूल बस स्टैंड के पास आज दोपहर 12.30 बजे घटी है.

    आज सुबह गडचिरोली से यात्रियों को लेकर राज्य परिवहन निगम के चंद्रपुर डिपो की बस क्रं. एमएच 14 एचजी 8243 मूल बस स्टैंड से चंद्रपुर रवाना होने के लिए प्लेटफार्म से बस ड्राइवर रामचंद्र मेश्राम बस को बैक ले रहा था कि अचानक उतार पर बस के ब्रेक खराब हो गए. बस ब्रेक डाउन हो जाने से खराब बस को छोडकर परिचालक ने यात्रियों को दूसरे बस से रवाना कर दिया.

    बस खराब होने की सूचना चंद्रपुर डिपो को दी. सूचना मिलते की बस को सुधारने के लिए राजू श्यामराव दांडेकर (43) सहयोगी के साथ पहुंचे. दोपहर 12.30 बजे बस के खराब ब्रेक का निरीक्षण कर उसे ठीक करने के लिए बस के नीचे लेट गए.

    बस के ब्रेक ठीक करते समय बस के पहियों के सामने पत्थर नहीं रखा था. इस बीच ब्रेक ओपन होकर खडी बस अचानक आगे बढ गई और बस के नीचे बस को ठीक कर रहे  दांडेकर के उपर से बस गुजरने से वे गंभीर रुप से घायल हो गए. तुरंत घायल  दांडेकर को उपजिला अस्पताल मूल ले जाया गया. किंतु उनकी हालत गंभीर होने से जिला सरकारी अस्पताल चंद्रपुर भेज दिया. किंतु जिला अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि उनकी मौत रास्ते में ही गई थी. यदि बस के पहियों के पास पत्थर रखा होता तो संभावता यह दुर्घटना न होती. पुलिस ने बस चालक रामचंद्र मेश्राम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. मामले की जांच थानेदार सतीशसिंह राजपूत कर रहे है.