मजदूरी के लिए तहसील कार्यालय पहुंचे रोगायो मजदूर, तीन महीने से नहीं मिली मजदूरी

    चंद्रपुर. कोरपना पंचायत समिति और तहसील कार्यालय की अनदेखी की वजह से लाभार्थी विविध योजना से वंचित है. कोरपना पंस अंतर्गत रोजगार गारंटी योजना के काम बहुत से ग्राम पंचायत में शुरु है.किंतु पिछले तीन महीने से रोजगार गारंटी योजना का काम करने के बाद भी लाभार्थियों के खाते में मजदूरी नही जमा की गई.

    इसलिए लाभार्थी और उनके परिवार पर भूखे रहने की नौबत आ गई है. इसलिए परेशान इंदापुर ओर निजामगोंदी के रोगायो मजदुर गुरुवार को पंव और तहसील कार्यालय पर दस्तक देकर अधिकारियों का घेराव किया.

    50 से अधिक महिला और पुरुषों ने गुटविकास अधिकारी, तहसीलदार को विविध मांगों का निवेदन सौंपा. खिर्डी ग्रापं अंतर्गत नाला गहराईकरण का काम रोगायो अंतर्गत शुरु है.पिछले तीन महीने से किए काम की मजदूरी नहीं मिली है. इसलिए मजदूरी मिलने की मांग पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार, पूर्व विधायक संजय धोटे को भेजे निवेदन में की है.

    कोरपना बीजेपी शहर अध्यक्ष अनिल कौरासे, राम पेंदोर के नेतृत्व में मोर्चे में किशोर कोटनाके, गंगाराम दुर्वे, हरिदास मडावी, जयमाला सलाम, रजूबाई सुरतीकर, प्रेमबाई , रजूबाई राठोड, पदमाकर लसंते, संपत्ति गेडाम, श्यामराव गेडाम, सुमन दुर्वे, सुरेखा कुरसंगे, सुभाष दुर्वे, देवीदास कुरसंगे, रुदाबाई्र, दुर्गाबाई सलाम, ज्योति जुमनाके, प्रकाश खाडे आदि के साथ बडी संख्या में मजदूर उपस्थित थे.