Sudhir Mungantiwar

Loading

चंद्रपुर लोकसभा चुनाव के लिए चंद्रपुर-वणी-आर्णी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुधीर मुनगंटीवार ने मंगलवार को बड़े शक्तिप्रदर्शन के साथ अपना नामांकन-पत्र भरा. इस दौरान स्थानीय गांधी चौक पर हुई एक जनसभा में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, विधानसभा में जिनकी आवाज की तोप हमेशा गूंजती रहती है, यही तोप अब महाराष्ट्र के लिए दिल्ली में गूंजेगी. ऐसे दमदार नेता का महाराष्ट्र में भाजपा का पहला नामांकनपत्र दाखिल हुआ है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, मुनगंटीवार यहां के लोकसभा चुनाव के अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड प्रस्थापित करेंगे. मुनगंटीवार कार्यकुशलता, वाकपटुता और नेतृत्व का त्रिगुण संगम है.

महाराष्ट्र में महायुति के प्रत्याशी का नामांकन भरने की शुरुआत पर मंथन हुआ तो सर्वसम्मति से मुनगंटीवार का नाम तय हुआ. यह एक अच्छी शुरुआत है. जिसकी शुरुआत अच्छी होती है, उसका अंत भी अच्छा होता है. अब भाजपा प्रणीत गठबंधन अबकी बार 400 को यकीनन पार करेगा. जनसभा के बाद मुनगंटीवार एक विशाल रैली के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. नामांकन दाखिल करते वक्त मुनगंटीवार के साथ उनकी पत्नी सपना मुनगंटीवार विशेष रूप से उपस्थित थीं.

आंसुओं को देखकर मतदान न करें : मुनगंटवार
जनसभा में बोलते हुए महायुति और भाजपा के उम्मीदवार सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि, ”मैं जल्दी में मंच पर आया हूं, अगर किसी का नाम लेना भूल जाऊं तो परेशान मत होना. आंसुओं को देखकर मतदान नहीं करना. यह अपील उन्होंने मतदाताओं से की. वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने जनसभा में मुनगंटीवार को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की. सभा में पूर्व सांसद हंसराज अहीर, वर्धा के सांसद रामदास तडस, संदीप धुर्वे, संजीव रेड्डी बोदकुरवार, अशोक उइके, महेश बाल्दी, प्रशांत ठाकुर, पूर्व विधायक आशीष देशमुख, भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शर्मा, देवराव भोंगले, भाजपा महानगर जिला अध्यक्ष राहुल पावड़े, विजय राऊत, प्रमोद कडू, राजेंद्र गांधी, आरपीआई अध्यक्ष गौतम तोड़े आदि उपस्थित थे.