File Photo

Loading

माजरी. भद्रावती तहसील के माजरी, चारगांव, कुरोडा देउलवाड़ा कोंढा क्षेत्र में घूम रहे एक बाघ ने अब केसुर्ली क्षेत्र में डेरा डाल दिया है. इस बाघ ने केसुर्ली क्षेत्र के एक खेत में एक गाय का शिकार किया और एक को घायल कर दिया है. इसमें उक्त किसान को करीबन 40 हजार रुपये का नुकसान हुआ है.

केसुर्ली खेत मालिक राजू खामकर के खेत में एक जर्सी गाय और एक संकर जर्सी गाय है जो खेत मे ही चर रही थी. दोपहर में बाघ ने इन गायों पर हमला कर दिया. एक गाय की मौत हो गई और एक घायल हो गई. वन विभाग द्वारा पंचनामा किया गया. दुधारू गाय के कारण किसान को नुकसान हुआ है. इसके बाद इस जगह पर कैमरे लगाए गए. 

उक्त बाघ इस कैमरे में कैद हो गया है. यह बाघ पिछले सप्ताह से देउलवाड़ा केसुर्ली की ओर बढ़ रहा है. यही बाघ एक सप्ताह पहले नगरपालिका के घनकचरा परियोजना के तरफ दिखाई दिया था, लेकिन यह बाघ देउलवाड़ा, केसुर्ली, माजरी चारगांव के पास चारो दिशा मे घुम रहा है. 

बाघ के घूमने की वजह से केसुर्ली और विजासन केसुर्ली, माजरी, चारगांव इलाके में रहने वाले नागरिकों में डर का माहौल बन गया है. भद्रावती के वन विभाग ने इस क्षेत्र के नागरिकों से बाहर घूमते समय सावधान रहने की अपील की है.