Bilawal Bhutto Controversy

    Loading

    चंद्रपुर. पाकिस्तान के विदेशमंत्री बिलावल झरदारी भुट्टो ने न्यूयार्क में पत्र परिषद में सारी मर्यादाएं लांघते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में घृणास्प्द टीका की. इसके विरोध में भाजपा की ओर से शहर में निषेध आंदोलन किया गया. 

    पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के विरोध में भारतीय जनता पार्टी महानगर की ओर से जटपुरा गेट पर शनिवार 17 दिसंबर को पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर आयोजित निषेध आंदोनलन में  भाजपा जिला शहर अध्यक्ष डा. मंगेश गुलवाडे, महानगर भाजपा के महासचिव सुभाष कासनगोटोवार, बृजभूषण पजारे, भाजपा नेता अंजलि घोटेकर, रवि लोनकर, दिनकर सोमलकर, सचिनकोटपल्लीवार, विठ्ठल डुकेरे, शीला चव्हाण, धनराज कोवे, रुद्रनारायण तिवारी, भारती दुधानी, किरण बटले, माया उइके, प्रभा गुड्डे, रेणुका घोडेश्वर, मोनिशा महताव, वर्षा सोमलकर, कविता सरकार, पूनम गढ़वा, पुरुषोत्तम सहारे, चांदभाई पाशा सैयद, सतीश तायदे, अमित निरंजने, मनीष खापरे, नितिन करिया, राहुल कांबले, विनोद वंधरे, संजय पारशिव, जहीन खान कादरी, शुभम टुंडुलवार, दीपक कारलेकर, रंजन ठाकुर, वीरेंद्र सिंह, मुकेश यादव, मोहसिन शेख, सलीम चरनिया, मनीष टापरे मौजूद रहे.।इस मौके पर बिलावल भुट्टो और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया गया.

    इस समय  डॉ. गुलवाडे ने आगे कहा, बिलावल भुट्टो ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी अभद्र टिप्पणी की है. पाकिस्तान दशकों से लगातार आतंकवाद और आतंकी संगठनों को पनाह और बढ़ावा दे रहा है.पाकिस्तान की आंतरिक सुरक्षा और आर्थिक स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और वहां गंभीर आंतरिक संघर्ष और आमने-सामने की लड़ाई हो रही है. वहां की सरकार लोगों को न्याय दिलाने में विफल रही है . इसके विपरीत, भारत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रगति की. मोदी लगातार भारत को एक समृद्ध, समृद्ध और शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व मंच पर ले गए हैं.

    उन्होंने कहा कि दुनिया भर के कई राज्य और अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुख मोदीजी की नीतियों, योजनाओं और “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास” के मंत्र की प्रशंसा कर रहे हैं.  भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है और संकट के बावजूद आर्थिक प्रबंधन बेहतरीन है.अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, यूके, कनाडा, फ्रांस, यूएई, बांग्लादेश, नेपाल और अन्य देशों में नरेंद्र मोदी का स्वागत और अभिनंदन किया जा चुका है। जबकि बिलावल भुट्टो अपने देश की जनता को गुमराह कररहे है. उनके बयान का भाजपा निषेध करती है.