पीडब्ल्यूडी की कार डिवाइडर से टकराई, अधिकारी और चालक गंभीर घायल

    चंद्रपुर. पीडब्ल्यूडी विभाग आलापल्ली डिविजन की कार में सवार होकर एक अधिकारी कोठारी मार्ग से चंद्रपुर आ रहे थे. इस दौरान कोठारी के डिवाइडर से कार के टकरा जाने से चालक और अधिकारी गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों को तत्काल उपचार के लिए हास्पिटल में दाखिल किया गया है.

    बुधवार की रात आलापल्ली से शासकीय काम के लिए अधिकारी को लेकर वाहन क्रं. एमएच 33 स 0230 से चंद्रपुर आ रहे थे. इस दौरान बल्लारपुर तहसील के कोठारी स्थित बीएसएनएल कार्यालय के सामने डिवाइडर होने की वजह से सामने से आ रहे वाहन की हेडलाईट से चालक की आंख चुंधिया गई और उसे डिवाइडर दिखाई नहीं दिया नतीजा कार सीधे डिवाइडर को जोरदार टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी वाहन 15 से 20 फुट उछलकर दो पलटी खा गई. दुर्घटना को देखते ही कोठारी ग्रामवासी दौडे और चालक, अधिकारी को कांच तोडकर बाहर निकाला और उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया.

    घटना के बाद महामार्ग पर ट्राफिक जाम हो गया मौके पर ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने वाहन को रास्ते से हटाया इसके बाद यातायात सुचारु हो सका. इसके पूर्व इसी स्थान पर दो दुर्घटनाएं हो चुकी है. आरोप है कि महामार्ग पर डिवाइडर का गलत निर्माण किया गया है इसकी वजह से यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती है. यहां पर बोर्ड और लाईट की व्यवस्था की जानी चाहिए.