Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    चंद्रपुर. राजुरा तहसील के डोंगरगांव में तैरने गए टेंबुरवाही निवासी रुपेश कुलसंगे गहरे पानी में चले जाने से डूब गया है. शाम तक उसका पता नहीं चल सका है. मनोज बावने और अन्य एक युवक थोडे में बच गए. मनोज बावने को राजुरा अस्तपाल में दाखिल किया गया उसकी हालत ठीक होने से उसे छुट्टी दे दी गई है. यह घटना आज रविवार को घटी है.

    आज 7 अगस्त को टेंबुरवाही गांव के 20 से 22 दोस्त विरुर स्टेशन के समीप डोंगरगांव क बांध के पास ओवरफ्लो पानी में मस्ती करने गए थे. इस बीच कुछ युवक गहरे पानी में तैरने लगे. किंतु पानी की गहराई का अनुमान न होनेकी वजह से मनोज बावने, अन्य एक और रुपेश कुलसंगे गहरे पानी में चले गए. मनोज बावने और अन्य एक युवक पानी से बाहर निकल आए. किंतु रुपेश कुलसंगे डूब गया.

    मनोज के नाक मुंह में पानी जाने से उसे राजुरा हास्पिटल में दाखिल किया गया. उसमें सुधार आने पर उसे छुट्टी दे दी. रुपेश कुलसंगे राज्य परिवहन निगम के सावनेर डिपो में चालक के रुप में कार्यरत है. 6 महीने पूर्व ही उसका विवाह हुआ था. पत्नी की तबीयत ठीक न होने की वजह से उससे मिलने रुपेश आया था. वह अच्छा तैराक था किंतु उसके साथ यह हादसा हो गया है.

    प्रतिवर्ष डोंगरगांव तालाब में शौकीन लोग तैरने को आते है और इस प्रकार की घटना होती है. ओवरफ्लो पानी में मस्ती के चक्कर में इस प्रकार की घटना हो जाती है गतवर्ष भी इस प्रकार की घटना हुई थी. इसलिए प्रशासन, पुलिस से व्यवस्था करने की मांग की है.