ST BUS
File Photo

    Loading

    राजुरा. चंद्रपुर, कवठाला से इरई बस सेवा सुबह 6.30 और दोपहर 1 बजे शुरु करने की मांग युवा स्वाभिमान पार्टी के सर्कल अध्यक्ष निखिल पिदूरकर ने राजुरा डिपो व्यवस्थापक को दिए निवेदन में की है.

    इस निवेदन में कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से चंद्रपुर, कवठाला इरई बस सेवा बंद कर दी गई थी. कोरोना का संकट कम होने के बाद से शाला, कालेज शुरु कर दिए है. इरई, कवठाला, भोयगांव, धानोरा और पिपरी के विद्यार्थियों को शिक्षा के लिए चंद्रपुर आवागमन करना पडता है. किंतु अब तक इस मार्ग पर बंद की गई बस सेवा पूर्व की भांति शुरु नहीं हो सकी है. जिसकी वजह से विद्यार्थियों को बिना वजह से असुविधा के साथ जेब पर अतिरिक्त बोझ भी पड रहा है.

    कई बार तो समय पर वाहन न मिलने की वजह से विद्यार्थियों की क्लासेस मिस हो जाती है और उनका शैक्षणिक नुकसान होता है. इसके अलावा चंद्रपुर जिला मुख्यालय होने से परिसर के लोगों को चंद्रपुर आना जाना पउता है. इससे उन्हे भी परेशानी का सामना करना पडता है. इसलिए विद्यार्थियों की सुविधा के लिए चंद्रपुर, कवठाला से इरई के लिए बस सेवा शुरु करने की मांग की है. मांग पूरी न होने पर 30 अक्टूबर को कवठाला में बस रोको आंदोलन की चेतावनी दी है.