बामनी से लक्कडकोट मार्ग की हालत बद्तर; पीडब्ल्यूडी से की मार्ग के मरम्मत की मांग

    चंद्रपुर. तेलंगाना राज्य को जोडने वाले बामनी से राजुरा और राजुरा से लक्कडकोट मार्ग के उडान पुल और मार्ग पर बडे बडे गड्डे हो जाने की वजह से आवागमन करने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है. नित छोटी छोटी दुर्घटनाएं हो रही है. वाहन चालकों को जान हथेली पर लेकर आवागमन करना पड रहा है. इसलिए मार्ग के मरम्मत की मांग निवेदन के माध्यम से नागरिकों ने निर्माणकार्य विभाग से की है. मांग पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

    बरसात की वजह से गड्ढों में पानी भरा रहने से अनेकों बार दुर्घटनाएं होती रहती है. इस मार्ग से जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ अधिकारियों का आवागमन लगा रहता है किंतु इस ओर कोई ध्यान नहीं देते है. बामनी से राजुरा यह मार्ग आगे जाकर तेलंगाना राज्य से जुडता है. इसकी वजह से महाराष्ट्र तेलंगाना के बीच होने वाले वाहनों का परिवहन इसी मार्ग से होता है.

    कुछ महीने पूर्व ही डामरीकरण किया गया है. किंतु कुछ दिनों में ही मार्ग का डामर उखड कर बडे बडे गड्ढे हो गए है. यह गड्ढे वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो सकते है. गड्ढे की गिट्टी उखडकर मार्ग पर बिखरी पडी होने से वाहनों के स्लीप होकर दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. बरसात के दिनों में हुई मार्ग की दुर्दशा की वजह से नागरिकों को रीढ की हड्डी गर्दन, हाथ पैर आदि दर्द की शिकायतें बढ गई है. इसलिए उपविभाग के मार्गो की मरम्मत जल्द करने की मांग की है. मांग पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.