nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    चंद्रपुर. चंद्रपुर के मुख्य सब्जी मार्केट से टमाटर खरीदी कर चंद्रपुर से करीमनगर की ओर जा रहे बोलेरो पिकअप वाहन चालक द्वारा शार्टकट रास्ता अपनाने के चक्कर वाहन विहीरगांव की ओर से ले जाते समय वाहन चालक का नियंत्रण हटने पर श्रीराम राईस मिल के सामने एमएच 34 बी.जी. 7174 क्रमांक का वाहन पलटी हो गया. सौभाग्य से किसी तरह की जीवहानि नहीं हुई परंतु वाहन में लदे टमाटर रोड पर बिखर गए. यह घटना सोमवार की शाम 5.30 बजे हुई. दो दिन पूर्व इसी क्षेत्र में यात्रियों से लदा वाहन पलटने से एक सवारी की मौत और 35 से अधिक यात्री घायल हो गए थे. इसके बावजूद वाहन चालक शार्टकट रास्ता अपनाने से बाज नहीं आ रहे है.

    चंद्रपुर से करीमनगर के लिए राज्य महामार्ग होने के बावजूद वाहन चालक टोल बचाने के चक्कर में शार्टकट रास्ते का इस्तेमाल करने में आगे है. सोमवार को वाहन क्र. एमएच 34 बी.जी. 7174 का चालक चंद्रपुर से राजुरा, विहीरगांव, मूर्ति, सिंधी, नलफडी, धानोरा, कविटपेठ, चिंचोली, शिरपुर, कागजनगर की ओर निकला था. मार्ग पर राजुरा तहसील के विहीरगांव के पास उसका वाहन से संतुलन हटने से यह हादसा हुआ. इस हादसे में चालक मूयर हरिभाऊ चांदेकर और उसके साथ केबिन में बैठा एक व्यक्ति बाल बाल बच गए.

    इस घटना की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश निर्मल के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार भुजंगराव कुरसंगे, पुलिस सिपाही संतोष आडे कर रहे है.