मवेशी तस्करी में ट्रक जब्त, 1 आरोपी गिरफ्तार, 38 मवेशी रिहा

Loading

भद्रावती. भद्रावती पुलिस ने मवेशियों को कसाईखाना में तेलंगाना राज्य ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा और ट्रक में मौजूद 38 मवेशियों को मुक्त कराया. उक्त घटना शुक्रवार की सुबह 6 बजे घटी. इस मामले में छत्तीसगड निवासी ट्रक चालक गुलाम कुरेशी 50 को गिरफ्तार किया है. तो 2 अन्य आरोपी फरार हुवे है. इन सभी मवेशियों को गवराला स्थित गौशाला भेज दिया गया है.

गोवंश की तस्करी करनेवाला एमएच 40 बीएल 9386 क्रमांक के ट्रक चंद्रपुर से तेलंगाना राज्य में जाने हेतु निकला है ऐसी जानकारी पुलिस को मिली. दौरान चंद्रपुर के बंगाली कैम्प परिसर में गश्त लगा रहे पुलिस को ट्रक पर संदेह होने के कारण ट्रक का पिछा कर ट्रक चालक ने ट्रक को भद्रावती की ओर पलटा. शहर में आने पर ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से ट्रक शहर के पंचशील नगर परिसर के एक घर में घुसा दिया. हालांकि इसमें कोई हताहत नही हुवा. इसकी जानकारी भद्रावती पुलिस को मिलने पर घटनास्थल पहुची पुलिस ने आरेापी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया. तो 2 आरेापी फरार हो गए. 

इस ट्रक की जांच की गई तो ट्रक में 38 गायें बंधी हुई मिलीं. पुलिस ने इन सभी गायों को मुक्त कराकर गवराला स्थित गौशाला में भेज दिया. गाय को बचाने के लिए प्रशांत डाखरे, इमरान खान, अफजलभाई, सत्तार भाई, लिमेश गुइमारे, सुनील नामोजवार, प्रवीण सातपुते आदि ने प्रयास किए. भद्रावती पुलिस थानेदार बिपिन इंगले के मार्गदर्शन में घटना की जांच कर रही है.