शिंदे के आगे लिखा ‘हिंदू हृदय सम्राट’ देख भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- पहले पार्टी और अब पिता को चुराने की कोशिश

Loading

महाराष्ट्र/राजस्थान: जैसा की हम सब जानते है देश के पांच राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। हर पक्ष अपनी पार्टी को जिताने के लिए अपनी ओर से पूरा जोर लगा रहा है। ऐसे में अब राजस्थान विधानसभा चुनाव का प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है। आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खुद मौजूद हैं। 

शिंदे के आगे ‘हिंदू हृदयसम्राट’ 

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुढ़ा के लिए प्रचार के लिए राजस्थान गए। ऐसे में राजस्थान में एक बैनर इस समय राजनीतिक गलियारों में चर्चा में है। राजस्थान में एक बैनर पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shine) के नाम के आगे ‘हिंदू हृदयसम्राट’ लिखा हुआ है। फिलहाल राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा जोरों पर है। ऐसे में अब इस बैनर पर उद्धव ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

ठाकरे ग्रुप ने की आलोचना 

जी हां जैसा कि आप बैनर में देख सकते है कि राजस्थान में एक बैनर पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को ‘हिंदू हृदय सम्राट’ बताया गया है। इसके चलते शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट ने शिंदे गुट की कड़ी आलोचना की है। बता दें कि इस संबंध में ठाकरे समूह ने ट्वीट किया है। ठाकरे ग्रुप ने ट्वीट कर कहा है कि शिंदे ने पहले पार्टी और फिर पार्टी का नाम चुराया है और अब पिता का नाम चुराने की कोशिश कर रहे हैं, कितनी बेशर्मी है। 

 

ठाकरे समूह ने कहा… 

ठाकरे समूह ने एक ट्वीट में कहा, “पार्टी चुराई, नाम चुराया, पिता को चुराने की कोशिश की… अब यह भी? कितनी बेशर्मी? दुनिया में केवल एक ही ‘हिंदू हृदय सम्राट’ है… पूजनीय हिंदू हृदय सम्राट” बाला साहेब ठाकरे! उनसे पहले कोई नहीं था और उनके बाद कोई नहीं। कोई भी हो सकता है! जनता पागल नहीं है, सबका हिसाब लिया जाएगा!”