Corona continues to wreak havoc in Maharashtra, after 48 students and 3 staff, now Education Minister Varsha Gaikwad found covid positive
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में ओमीक्रोन (Omicron) की टेंशन के बीच राज्य की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोरोना पॉज़िटिव (Varsha Gaikwad Corona Positive) पाई गई हैं। एएनआई के अनुसार, उन्हें हल्के लक्षण हैं और वर्षा गायकवाड़ की COVID-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। बता दें कि, महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। मुंबई में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। 

    इससे पहले महाराष्ट्र के कई इलाकों से छात्रों के भी कोरोना पॉज़िटिव होने की बात सामने आई थी। सोमवार को पुणे की एक यूनिवर्सिटी में छात्रों के कोरोना पॉज़िटिव होने का मामला सामने आया था तो वहीं इससे पहले अहमदनगर में भी छात्र कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। हालांकि बाद में कोविड पॉज़िटिव पाए गए स्टूडेंट्स को आइसोलेट कर दिया गया था। सभी की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के अहमदनगर (Ahmednagar) जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidyalaya) के 48 छात्रों और तीन कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। 

    वर्षा गायकवाड़ ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, मुझे आज पता चला है कि कल शाम हलके लक्षण महसूस होने के बाद मेरी कोविड रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मुझे हलके लक्षण हैं। मैं फिलहाल ठीक हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं, उनसे सावधानी बरतने का अनुरोध है। 

    इस बीच देश (India) में ओमीक्रोन (Omicron) के 653 मामले सामने आ चुके हैं। ओमीक्रोन के महाराष्ट्र (Maharashtra Omicron Cases) में सर्वाधिक 167 मामले पाए गए हैं। इसके बाद दिल्ली (Delhi Omicron Cases) में 165, केरल (Kerala) में 57, तेलंगाना (Telangana Omicron Cases) में 55, गुजरात में 49 और राजस्थान में 46 मामले सामने आए हैं।