devendra fadnavis on Abhishek Ghosalkar Murder Case
अभिषेक घोसालकर- देवेंद्र फडणवीस (डिजाइन फोटो)

Loading

मुंबई: शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठाकरे (Shiv Sena UBT) के नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या (Abhishek Ghosalkar Murder) से महाराष्ट्र (Maharashtra Murder News) में हड़कंप मच गया है। एक हफ्ते में दो नेताओं पर गोली चलने से राज्य में सनसनी फैली हुई है। ऐसे में अब अभिषेक घोसालकर की हत्याकांड को लेकर राज्य के सत्ताधारी पक्ष और विपक्षी नेताओं द्वारा बयान सामने आ रहा है।

हाल ही में राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभिषेक घोसालकर की हत्या गलत और दुर्भाग्यपूर्ण ऐसे में अब राज्य के गृह मंत्री और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का भी इस पर बयान आया है। 

उन्होंने अभिषेक घोसालकर की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  “कल अभिषेक घोसालकर की हत्या हुई और जिन्होंने (मॉरिस नोरोन्हा) इनकी हत्या की उन्होंने भी अपने आपको गोली मार ली। ये पूरी घटना बहुत गंभीर है और इस प्रकार से एक युवा नेता की मृत्यु होना ये दु:खद है लेकिन इस पर राजनीति करना भी दु:खद है….2024 में मॉरिस और अभिषेक दोनों के साथ बैनर देखने को मिले और कई सालों से वे साथ में काम भी करते थे। किसी कारण से उन दोनों में दुश्मनी हुई जिसकी जांच चल रही है।…ये आपसी बैर के कारण ये घटना घटी।…राज्य सरकार ने लाइसेंस गन और बिना लाइसेंस के अगर कोई गन मिली है तो वो कहां से आई उसकी जांच के आदेश दिए हैं।”