Shambhuraj Desai

Loading

सातारा: शिंदे गुट के विधायकों की अयोग्यता की सुनवाई में खलल नहीं डाला जाना चाहिए। विधायकों को अपना पक्ष रखने का पर्याप्त अवसर दिया जाना चाहिए। दोषी हो तो कार्रवाई हो, लेकिन हमारे विधायक दोषी नहीं हैं। इसलिए मंत्री शंभुराज देसाई ने स्पष्ट राय व्यक्त की है कि इस मामले में समय बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है।
 
शिंदे गुट की शिवसेना के विधायकों को अयोग्य ठहराने में हो रही देरी की विपक्ष आलोचना कर रहा है। इसी पृष्ठभूमि में पालकमंत्री देसाई ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपना पक्ष रखा। देसाई ने कहा, ”विधायकों की अयोग्यता की सुनवाई फिलहाल विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष चल रही है। यह भी न्यायिक प्रक्रिया का ही एक हिस्सा है।
 
 
हमारे विधायकों ने अपने विचार व्यक्त किये हैं। सुनवाई में विधायक शामिल हो रहे हैं। हम तीन से चार लाख लोगों द्वारा चुने गये हैं यदि एक सुनवाई और तारीख में पर्याप्त सुनवाई के बिना हमारे खिलाफ कोई निर्णय दिया जाता है, तो हमें अपना मामला पूरी तरह और ठीक से पेश करने की अनुमति दी जानी चाहिए।
 
विधायक पहले ही अपना लिखित बयान दे चुके हैंकुछ और दस्तवेज, पुराने सन्दर्भ देने हैं। इसलिए इस सुनवाई में खलल नहीं डाला जाना चाहिए। हमें पर्याप्त मौका दीजिए। अगर हम दोषी हैं तो कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन हम जानते हैं कि हम दोषी नहीं हैं। इसलिए इस मामले में देरी का कोई सवाल ही नहीं है।