Facebook Live: Meet our special guest Shashi Sinha at Lockdown Vibes, today at 5 pm

Loading

नागपुर. नवभारत LockDown Vibes में आज शाम 5 बजे हमारे पाठकों से IPG Mediabrands के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(CEO)शशि सिन्हा रूबरू होंगे। वे कोरोना महामारी के पश्चात उपभोक्ता व्यवहार पर हमारे साथ अपने विचार हमारे समक्ष रखेंगे। यही नहीं वे मीडिया प्लानिंग में आने वाले नए समीकरणों पर भी अपनी राय देंगे ।

शशि सिन्हा आज विभिन्न उद्योग निकायों जैसे विज्ञापन मानक परिषद (ASCI) और दी एडवरटाइजिंग एजेंसीज एसोसिएशन ऑफ इंडिया (AAAI) जैसे महत्वपूर्ण संस्थाओं में गहरी पैठ रखते हैं। इतना ही नहीं वे रीडरशिप स्टडीज काउंसिल ऑफ इंडिया (RSCI) और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) की तकनीकी समिति के वर्तमान अध्यक्ष भी हैं। वे ऑडिट ब्यूरो ऑफ सर्कुलेशन (ABC)के पूर्व चेयरमैन भी रह चुके हैं। इसके अलावा शशि  प्रतिष्ठित फेसबुक इंडिया क्लाइंट काउंसिल(FICC)के एक सम्मानित सदस्य भी हैं।

बेस्ट मीडिया और afaqs को हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कोरोना महामारी के पश्चात ब्रांड्स और मीडिया एजेंसीज के लिए आने वाली चुनौतियों पर कहा था कि  “लोग अब कोरोनोवायरस से बहुत बीमार और थक चुके  हैं। अब हमें अलग चीजों पर काम करना होगा। अब ऐसी चीजों पर काम करना होगा जो हमारे ग्राहक को खुश रहने का अनुभव कराये । उनके अनुसार अब  ब्रांड्स को कोरोनावायरस से संबंधित चीजों से दूर ही रहना होगा ।”वहीं उनका यह भी कहना था कि “कोरोना महामारी अगर आने वाले चार सप्ताह से आगे बढ़ता है, तो यह अर्थव्यवस्था और विज्ञापन उद्योग के लिए विनाशकारी साबित होगा। ” 

आइये बात करते है शशि सिन्हा से और सुनते हैं उनके बहुमूल्य अनुभवों को नवभारत LockDown Vibes में आज शाम 5 बजे