Sudhir More Suicide

Loading

मुंबई. शिवसेना (यूबीटी) के नेता और पूर्व पार्षद सुधीर सयाजी मोरे (Sudhir Sayaji More) ने मुंबई (Mumbai) में घाटकोपर स्टेशन (Ghatkopar Station) के पास चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता सुधीर सयाजी मोरे (62) का शव शुक्रवार तड़के उपनगरीय मुंबई के घाटकोपर स्टेशन के पास पटरी पर पाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मोरे के आत्महत्या करने के पीछे के सटीक कारण का पता लगाया जा रहा है।

मुंबई के पूर्व पार्षद मोरे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के लिए रत्नागिरी जिला संचार प्रमुख थे और वह उपनगरीय विक्रोली के पार्कसाइट क्षेत्र में रहते थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मोरे को बृहस्पतिवार रात करीब 11.30 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) जाने वाली तेज उपनगरीय ट्रेन के सामने कूदते देखा गया।

उन्होंने बताया कि कुर्ला रेलवे पुलिस थाने के अधिकारियों ने उस ट्रेन के मोटरमैन का बयान दर्ज किया है, जिसके सामने मोरे ने कूदकर आत्महत्या की थी। पोस्टमॉर्टम के बाद मोरे का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “प्रथम दृष्टया, यह आत्महत्या का मामला है और पुलिस ने इसके पीछे के कारण की जांच शुरू कर दी है।” (एजेंसी)