महाराष्ट्र में बेहाली! एंबुलेंस नहीं मिली तो बाइक पर खाट फंसाकर ले गए युवक का शव

Loading

गड़चिरोली: महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक रूह कांप देने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके आंखों से भी आंसू आ जाएंगे। जी हां दरअसल ये दिल दहला देने वाली घटना गढ़चिरौली (Gadchiroli) जिले के भामरागढ़ तालुका की है। एक बेहद दुर्गम इलाके में एक युवक की क्षयरोग से मौत हो गई,लेकिन शव को गांव तक ले जाने के लिए कोई एंबुलेंस नहीं मिली। इसमें परिवार वालों ने जो किया उसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे। 

जी हां इस स्थिति में एंबुलेंस उपलब्ध नहीं होने के कारण शव को खाट पर रख दिया गया और खाट को मोटरसाइकिल से बांध दिया गया। क्षयरोग से मरने वाले लड़के का नाम गणेश तेलामी था। दरअसल इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ऐसे में शव को गांव ले जाने के लिए परिवार वालों ने किया उसे देख पूरा महाराष्ट्र दहल उठा। 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि परिजनों ने शव को गांव ले जाने के लिए एंबुलेंस की तलाश की, लेकिन समय पर कोई एंबुलेंस नहीं मिली तो वे शव को खटिया पर ही रख कर वे गांव चले गये। इस घटना को देख अब ऐसे में यह सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर दुर्गम इलाकों की ये तस्वीर कब बदलेगी। कब इन्हे आवश्यक सुविधा मिलेगी? फ़िलहाल इस घटना से पूरा इलाका सदमें में है।