Representative Image
Representative Image

    गड़चिरोली. 50 वर्षिय वृध्द व्यक्ति की पिटाई कर उसकी मृत्यु को जिम्मेदार तथा फरार पिता-पुत्र को शनिवार को गड़चिरोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं रविवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. ऐसी जानकारी गड़चिरोली पुलिस से मिली है. आरोपियों में  गड़चिरोली तहसील के येवली गांव निवासी वंसत त्र्यंबक भांड़ेकर व उसके  बेटे नितिन वंसत भांड़ेकर का समावेश है.

    येवली गांव निवासी विलास केशव भांड़ेकर (50) व्यक्ति के फसल नुकसान की राशि उसके भाई त्र्यंबक भांड़ेकर के खाते में जमा हुई थी. जिससे 31 दिसंबर को विलास अपने भाई के पास पहुंचकर मुआवजे की राशि से अपना हिस्सा देने की मांग की. इसी बीच त्र्यंबक बेटा वंसत और पोता नितिन ने विलास भांड़ेकर के साथ विवाद छेड़कर जमकर पिटाई की. जिसके बाद विलास को उपचार के लिये गड़चिरोली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसकी हालत गंभीर होने से उसे नागपुर रेफर किया गया था.

    इसी बीच 9 जनवरी को विलास भांड़ेकर के स्वास्थ्य में सुधार आने से अस्पताल प्रबंधन ने उसे छूट्टी देने से वह अपने गांव वापिस लौटा था. इस दौरान शुक्रवार को विलास को खुन की उल्टियां होकर उसकी मृत्यु हो गयी. इस मामले में मृतक परिजनों ने गड़चिरोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की. जिससे पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना का पंचनामा किया.

    वहीं इस मामले में वसंत भांड़ेकर व उसके बेटे नितिन भांड़ेकर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. लेकिन दोनों आरोपी फरार हो गये थे. ऐसे में शनिवार को गड़चिरोली पुलिस ने फरार आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है. रविवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. ऐसी जानकारी गड़चिरोली पुलिस से मिली है.

    ——————————————–21 जीजीपी 23 – 

    ——————————————–ए. मनोज वनकर