…अंतत: पुलिया पर लगे बैरिकेड्स

    Loading

    सिरोंचा. महाराष्ट्र व तेलंगणा राज्य को जोडनेवाले गोदावरी नदी पुलिया को लकिरे जाने के साथ लोहे की सलाखें निकलने के कारण वाहनधारकों को व्यापक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिससे दूर्घटना की संभावना बढने से इस संदर्भ में समाचार प्रकाशित कर ध्यान केद्रीत किया गया था. उक्त समाचार की सूध दोनों राज्यों के पुलिस ने लेते हुए दोनों राज्यों के पुलिस ने पुलिया पर के इस गड्डों के बाजू में बॅरिकेड्स लगाए है. वहीं जल्द ही उक्त पुलिया की मरम्मत किए जाने की जानकारी है. 

    गोदावरी नदी पर का पुलिया यह महाराष्ट्र-तेलंगणा राज्य के लिए महत्वपूर्ण दुवा बन रहा है. इस पुलिया पर से यात्री व अन्य भारी वाहनों की हमेशा यातायात रहती है. इस दौरान के कालावधि में उक्त पुलिया के देखभाल, मरममत की ओर अनदेखी होने से पुलिया पर गड्ढे निर्माण हुए थे. अनेक जगह लकीरे जाने से लोहे की सलाखें बाहर निकलने से वाहनधारकों को इस पुलिया पर से यातायात करते हुए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. उक्त गड्ढों के कारण दूर्घटना भी बढ गई थी.

    इसके बावजूद संबंधित प्रशासन ने इस ओर घोर अनदेखी की थी. इस गंभीर मुद्दे को लेकर समाचार प्रकाशित कर प्रशासन का ध्यानाकर्षन किया गया था. इस समाचार की सूध लेकर महाराष्ट्र-तेलंगाना इन दोनों राज्यों ने ली है. सुरक्षा की दृष्टि से दोनों राज्यों के पुलिस ने संबंधित गड्ढों के समक्ष बॅरिकेड्स लगाएं है. वहीं जल्द ही इस पुलिया के मरम्मत को शुरूआत होनेवाली है. ऐसी जानकारी है.