File Photo
File Photo

    Loading

    आलापल्ली. वर्तमान स्थिति में जिले की विभिन्न तहसीलों में बाघ की दहशत निर्माण हो गयी है. अब आलापल्ली वनविभाग अंतर्गत आनेवाले गांवों में भी बाघ की दहशत निर्माण हो गयी है. ऐसे में शुक्रवार को सुबह आलापल्ली-आष्टी मार्ग पर आवागमन करनेवाले  कुछ नागरिकों को बाघ दिखाई देने की जानकारी मिली है. जिसके कारण इस क्षेत्र के नागरिक पुरी तरह भयभित हो गये है. इधर वनविभाग ने क्षेत्र के नागरिकों को सतर्कता बरतने की अपिल की है. 

     आलापल्ली वनविभाग अंतर्गत आनेवाले आलापल्ली और अहेरी वनपरिक्षेत्र एकदुसरे से सटे हुए है. ऐसे में दोनों  वनपरिक्षेत्र में बाघ होने से परिसर के नागरिकों में दहशत का वातावरण निर्माण हो गया है. इसी बीच शुक्रवार को सुबह आलापल्ली-आष्टी मार्ग के लभानतांडा गांव समीपस्थ आवागमन करनेवाले कुछ नागरिकों को बाघ दिखाई दिया है.

    ऐसे में वनविभाग ने नागरिकोंं से अपिल करते हुए कहां कि, नागरिक सुबह के समय मुख्य मार्गो पर टहलना बंद करें, बेवजह गांव के बाहर जंगल में न जाए, नाले परिसर में अकेले न टहले, ऐसा आहवान किया गया है.

    वहीं दुसरी ओर आलापल्ली वनविभाग के प्रभारी उपवनसंरक्षक राहुलसिंग तोलिया के मार्गदर्शन में उपविभागीय वनाधिकारी नितेश देवगड़े,  वनपरिक्षेत्राधिकारी आरती मड़ावी, वनपरिक्षेत्राधिकारी योगेश शेरेकर की टिम जंगल में गस्त कर रही है.