एकाएक घर में जा घुसा पिकअप – 1 बच्चे की मृत्यू, 1 घायल

  • कोठरी येथील घटना

चामोर्शी: अनियंत्रीत हुआ पिकअप वाहन एकाएक एक घर में जा घुसने से घर समिपस्य खेल रहे 2 बालक उक्त वाहन की चपेट में आ गए. इस भीषण दुर्घटना में एक बच्चे की मृत्यू हो गई, वहीं एक बालक गंभिर रूप से घायल होने की घटना शनिवार 25 दिसंबर को सुबह 11 बजे के दौरान तहसील के कोठरी में घटी. मृतक बच्चे का नाम विशाल विनोद गावडे (6) है. वहीं घायल बच्चे का नाम विपूल विलास गावडे है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एम. एच. 33 टी 0620 क्रमांक का पिकअप वाहन घोट से कोठरी मार्ग से पावीमुरांडा की ओर जा रहा था. इस दौरान कोठरी गांव समिप अचानक पिकअप वाहन चालक का वाहन पर से नियंत्रण छूटने से गांव के ही अरविंद मुजूमदार इनके घर में अचानक उक्त वाहन घुस गया. इस समय घर समिपस्य एक घर के 2 भाईयों के बच्चे खेल रहे थे. पिकअप वाहन ने इन दोनों बालकों को वाहन के निचे रौंद दिया.

जिसमें विशाल गावडे व विपूल गावडे यह दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए. तत्काल स्थानीय नागरिकों ने दोनों बालकों को घोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचारार्थ दाखिल किया. उनकी हालत गधिक गंभीर होने से उन्हे उपचार हेतु चामोर्शी के ग्रामीण अस्पताल में रेफर किया गया. इस समय वैद्यकीय अधिकारी ने विशाल गावडे को मृत घोषित किया, वहीं गंभीर घायल विपुल गावडे पर चामोर्शी के ग्रामीण अस्पताल में उपचार शुरू होने की जानकारी है. 

घटना की जानकारी प्राप्त होते ही घोट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का पंचनामा किया. मृतक बालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया होकर आगे की जांच घोट पुलिस कर रही है. पिकअप वाहन के टक्कर में नौनिहाल बच्चे की मृत्यू होने से गांव में शोक की लहर फैली है. 

वाहन चालक भी गंभीर

उक्त वाहन पलसपूर के निखील माजी इनके मालिकाना होकर वह स्वयं वाहन चलाने की जानकारी है. घोट पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले पावीमुरांडा में साप्ताहिक बाजार होने से सब्जीयां बिक्री के लिए पिकअप वाहन द्वारा पलसपूर से पावीमुरांडा में जा रहे थे. इस दुर्घटना में वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी है.